कुछ और भी search करें

Monday, March 16, 2009

रियलटी शो के दौरान भगदड़ से कई घायल

अगर आप भारत में आये दिन होने वाली भगदड़ से होने वाले नुकसान पर व्यवस्था पर हाय तौबा मचाते हैं तो अमेरिका की हालत भी देख लें। अमेरिका के न्यूयॉर्क में 14 मार्च को रिएलिटी शो ‘नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के चयन के दौरान भगदड़ मचने से छह महिलाएं घायल हो गईं। न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के सूत्रों के मुताबिक व्यवस्था भंग करने के आरोप में दो महिलाओं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

स्थानीय रेडियो स्टेशन ‘विन्स’ ने बताया कि मैनहैटन के एक होटल में ऑडिशन के लिए हजारों महिलाएं कतार में खड़ी थीं। तभी पास खड़ी एक कार से अचानक धुंआ उठने से वहां आग लगने की अफवाह फैल गई। इससे चारों तरफ अफरा-तफरी फैल गई। रेडियो स्टेशन ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि स्थिति तब और खराब हो गई जब कार से उतरकर एक व्यक्ति ने महिलाओं के पर्स छीनने शुरू कर दिए।

हालांकि पुलिस प्रवक्ता ने रेडियो स्टेशन की रिपोर्ट की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस के अनुसार छह महिलाओं ने चक्कर आने की शिकायत की थी और उनका उपचार कर लिया गया है। इनमें से कुछ रातभर से लाइन में खड़ी थीं।


Three people were arrested and six others hurt after bedlam broke out while they waited to audition for "America's Next Top Model" Saturday, police said. ...Authorities also shut down the audition, saying it wasn't properly organized. ... Four injured people declined treatment, while two others were taken to a hospital, the fire department said. Their conditions weren't immediately available.

Read more

No comments: