कुछ और भी search करें

Friday, April 2, 2010

पैसों की खातिर बहन का बलात्कार करवाया!!

आज आपको बताते हैं अमेरिका एक मासूम की दास्ता, जिसे पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। सात साल की इस बच्ची को उसकी ही 15 साल की सौतेली बहन ने पैसे के खातिर दरिंदों के हाथ बेंच दिया। इन दरिंदों ने सात लोगों के साथ मिलकर न सिर्फ इसके इज्जत को तार-तार किया, बल्कि उसके आत्मविश्वास को भी रौंद डाला। आज वह अपनी किस्मत पर रो रही है और उसके आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे।

यह घटना है अमेरिका के न्यू जर्सी राज्य की राजधानी ट्रेनटॉन की। यहां की एक किशोरी ने अपनी मासूम बहन को पैसे के खातिर दरिंदों के सामने परोस दिया। इसने अपने घर के पास स्थित एक फ्लैट में अपने सामने इसका बलात्कार करवाया और बदले में सभी सात लोगों से पैसे वसूले। इसके बाद उसने पीड़िता को धमकी दी कि अगर वह इस घटना के बारे में किसी को कहेगी तो वह उसे जान से मार देगी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। ट्रेनटॉन पुलिस कैप्टन जोसेफ जुनिअक ने इसके बारे में कहा कि यह बहुत शर्मनाक घटना है और पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। आरोपी पर यौन उत्पीड़न करवाने और वेश्यावृत्ति और अन्य अपराधों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

मूल समाचार में कहा गया है कि
A teenager has been arrested in Trenton, New Jersey after allegedly selling her seven-year-old sister to men for sex at a party. The child was allegedly gang raped as her 15-year-old sister watched and collected money for the horrible acts of violence.

The horrific tale that took place last Sunday has shocked Trenton, New Jersey.
Police had been alerted that the two girls had possibly run away by their parents and had begun to search for them

पूरा समाचार पढ़ें

No comments: