कुछ और भी search करें

Saturday, July 12, 2008

नैतिकता के कथित ठेकेदार यहाँ भी!?

अमेरिकी प्रांत मिशिगन के फ्लिंट कस्बे में आजकल लोग सोच-समझकर पैंट पहन रहे हैं, उन्हें डर है कि कहीं कमर दिखाऊ पैंट पहनने के चक्कर में हवालात की हवा न खानी पड़े। दरअसल शहर के नए पुलिस प्रमुख ने उन लो वेस्ट ट्राउजर्स को पहनने पर रोक लगा दी है जिसे पहनने के बाद कमर का निचला हिस्सा आंशिक रूप से नग्न रहता है।

पुलिस प्रमुख डेविड आर डिक ने बताया कि उनके अधिकारियों ने कुछ ऐसे लोगों को गिरफ्तार भी किया है जिन्होंने कमर से नीचे ट्राउजर्स पहनी थीं। डिक का कहना है कि इस तरह की पैंट अश्लील दिखावे की श्रेणी में आती है। कुछ फ्लिंट निवासी पुलिस प्रमुख का समर्थन कर रहे हैं। फैशन के नाम पर कुछ ज्यादा ही ग्लैमर हो रहा है। यह देखने में बहुत बुरा लगता है। वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि यह एक फैशन है कोई क्राइम नहीं। लोगों का कहना है कि यह आज-कल का फैशन है और ऐसी पैंटें चलन में हैं।

मूल समाचार, वीडियो देखिये

The new police chief in Flint, Mich., has a new policy on low-riding pants -- those that ride low enough to expose the rear end can lead to arrest.

Interim Police Chief David Dicks said that he has been getting a lot of complaints from Flint citizens sick of looking at buttocks, Newhouse News Service reported.

"This immoral self-expression goes beyond free speech," Dicks said. "It rises to the crime of indecent exposure/disorderly persons."

See more

See Video

1 comment:

Anonymous said...

कल को लोग नंगे घूमेंगे, चौराहे पर व्यभिचार करेंगे तो उन्हें भी रोकने वालों को 'नैतिकता का ठेकेदार' कहा जाएगा